ब्रेकिंग न्यूज
Paytm में विजय शंकर शर्मा ने बढ़ाई अपनी हिस्सेदारी, शेयर में आया 11% तक उछाल

नोएडा: पेटीएम के संस्थापक विजय शंकर शर्मा ने वन97 कम्यूनिकेशंस में 10.3 फीसदी की हिस्सेदारी खरीदने के लिए एंट फाइनेंशियल के साथ एक करार किया है। इस करार के बाद विजय शंकर शर्मा ही सबसे बड़े हिस्सेदार बन जाएंगे। इस करार के बाद विजय शंकर शर्मा की हिस्सेदारी बढ़कर 19.42 फीसदी हो जाएगी और एंड फाइनेंशियल की हिस्सेदारी घटकर 13.5 फीसदी हो जाएगी। खास बात तो ये है कि कंपनी ने एक बयान जारी कर बताया है कि इस अधिग्रहण के लिए किसी भी तरह के नगद का लेन-देन नहीं होगा और ना ही विजय शंकर शर्मा द्वारा किसी भी तरह की कोई गारंटी या फिर ऐसी कोई प्रक्रिया की जाएगी।

इस डील के बारे में बात करते हुए विजय शंकर शर्मा ने एंट फाइनेंनिशयल को उसके समर्थन ,विश्वास और सांझेदारी के लिए धन्यवाद दिया है। साथ ही उन्होंने इसबात की भी जानकारी दी है कि कंपनी के प्रबंधन नियंत्रण में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। यहां आपको एकबात और बता दें कि One97 Communication पेटीएम की पैरेंट कंपनी है।

पेटीएम के शेयर में आई उछाल

ताजा डील के बाद पेटीएम का शेयर, बाजार में रॉकेट बन गया है। पेटीएम के शेयरों के दाम में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की गई। सोमवार को बाजार खुलते ही पेटीएम के शेयर में करीब 11 फीसदी की उछाल दर्ज की गई। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब अंतिम बार बाजार बंद हुआ था तो पेटीएम की क्लोजिंग प्राइस 795.45 रुपए थी, जो अब 874 रुपए के स्तर तक पहुंच गया है।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.