ब्रेकिंग न्यूज
पाकिस्तान से आई सीमा हैदर बनेगी रॉ एजेंट, महिला से मिलने पहुंचे निर्माता अमित जानी…

ग्रेटर नोएडा: अपनी प्यार की खातिर पाकिस्तान (Pakistan) से आई 4 बच्चों की मां सीमा हैदर (Seema Haider) लगातार सूर्खियां बटोर रही हैं। एक तरफ सीमा को जहां लोगों से प्यार मिल रहा है तो कुछ लोगों की नफरत भी उसे झेलने पड़ रहे हैं। लेकिन हाल ही में जो वाक़या हुआ है, वो चौंकाने वाला है। फिलहाल आर्थिक तंगी झेल रही सीमा हैदर जल्द ही हिन्दी फिल्म में काम करती नजर आ सकती हैं। दरअसल मशहूर निर्माता अमित जानी (Amit Jaani) ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए सीमा हैदर को एक रोल ऑफर किया है। जिसके लिए बुधवार को सीमा से मिलने फायरफॉक्स प्रोडक्शन (FireFox Production) की टीम पहुंची।

फायर फॉक्स प्रोडक्शन टीम में फिल्म के निर्दाशन जयंत सिन्हा (Jayant Sinha) और भरत सिंह (Bharat Singh) भी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने सीमा का ऑडिशन भी लिया। आपको बता दें कि फिल्म का नाम A Tailor Murder Story है, जिसमें सीमा हैदर एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आ सकती है। ये फिल्म उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल साहू (Kanhaiya Lal Sahu) की हत्या पर बन रही है।

फिल्म निर्माता अमित जानी ने सीमा हैदर को भगवा शॉल उढ़ा कर उन्हें अपनी टीम में स्वागत किया। इस दौरान सीमा ने भी उनके पैर छू कर उनका आशीर्वाद लिया। बस अब सीमा हैदार और फायर फॉक्स टीम को एटीएस की रिपोर्ट का इंतजार है।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.