ब्रेकिंग न्यूज
अंचलाधिकारी एवं थानाध्यक्ष ने छठ घाटों का किया निरीक्षण

खिजरसराय से आकाश कुमार कि रिपोर्ट :

संवाद सूत्र, खिजरसराय: लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा को लेकर तैयारियां शुरू कर दिया गया है। इसी के मद्देनजर प्रशासनिक स्तर पर छठ घाटों पर तैयारियां शुरू कर दी गई है। मंगलवार को खिजरसराय अंचलाधिकारी ममता कुमारी एवं खिजरसराय थानाध्यक्ष फ़हीम आज़ाद खान ने खिजरसराय के विभिन्न छठ घाटों का निरीक्षण कर छठ घाट के स्थिति का जायजा लिया। अंचलाधिकारी ममता कुमारी ने विभिन्न छठ घाटों का निरीक्षण करने के बाद सभी घाटों में आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए कहा कि घाट पर साफ-सफाई एवं स्वच्छता का विशेष तौर पर ध्यान रखना है।

थानाध्यक्ष फहीम आज़ाद खान ने बताया कि सभी घाटों पर बैरिकेडिंग, चेंजिंग रूम, लाइटिंग, सुरक्षा, साफ-सफाई की बेहतर इंतेजाम को लेकर तैयारियां की जा रही है । विकलांग और वृद्ध व्यक्तियों के लिए भी घाट पर व्यवस्था होगी । खिजरसराय नगर पंचायत अंतर्गत के केनी एवं बड़की बेलदारी छठ घाट के निरीक्षण के दौरान छठ पर्व की महिमा को सामने रखते हुए मुख्य पार्षद पति अमीर कुमार ने कहा कि छठ पर्व महान लोक आस्था का पर्व है। लोग जिस आस्था और उल्लास के साथ इस पर्व को मनाते है वह उत्साह उल्लास छठ घाट पर भी बना रहे इसे पूरा करने का निश्चय नपं ने लिया है।

बिहार की Latest News के लिए यहां क्लिक करें

Latest News और Breaking News के लिए हमारे Facebook के Official Page को Follow करें

घाट की सफाई में नपं लगा है ताकि समय से पहले घाट को छठ व्रतियों के अनुकूल बना लिया जाए। इस मौके पर गिरीश तिवारी, संजीत कुमार दिवाकर, विवेक कुमार, आकाश कुमार, रवि कुमार, भोला कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.