ब्रेकिंग न्यूज
42 की उम्र के बाद दोबारा मां बनना चाहती थी रानी मुखर्जी, 3 साल बाद बयां किया अपना दर्द

मुंबई: गुरुवार को रानी मुखर्जी इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 में हिस्सा लिया। इस दौरान रानी मुखर्जी जब मंच पर कई ऐसे खुलासे किए, जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी में हुए सबसे बड़े और दर्दनाक हादसे के बारे में बात की और वो दर्दनाक हादसा था उनका मिसकैरेज। रानी ने बताया कि साल 2020 में जब वो 5 महीने की प्रेंग्नेंट थी, तब उनका मिसकैरेज हुआ था। रानी के मुताबिक ये हादसा तब हुआ था जब वो मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे फिल्म कर रही थीं।

इस बारे में खुल कर बात करते हुए रानी मुखर्जी ने बताया कि उस दौरान इस बारे में उन्होंने किसी से बात नहीं की, क्योंकि दूनिया को शायद लगता कि वो प्रोमोशनल स्टंट कर रही हैं। रानी मुखर्जी ने बताया कि साल 2020 में Covid 19 के लॉकडाउन के दौरान उन्हें पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं, लेकिन उसके 5 महीने बाद ही उनका मिसकैरेज हो गया और उन्होंने अपना बच्चा खो दिया। आगे वो बताती हैं कि ये उनके लिए एक गहरा धक्का था, वो इस सदमे से उबरने की कोशिश कर ही रही थीं कि 5 दिन के बाद ही उन्हें फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के लिए निर्माता निखिल आडवाणी का फोन आ गया था।

आपको बता दे कि रानी मुखर्जी की साल 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी से शादी की। उनकी एक बेटी है आदिरा जो अब 7 साल की हो चुकी है। रानी उस वक्त 42 साल की थी, जब उन्होंने दूसरे बच्चे के लिए कोशिश की थी।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.