ब्रेकिंग न्यूज
No Confidence Motion: अविश्वास प्रस्ताव पर आज लोकसभा में बोलेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, विपक्ष के सवालों का देंगे जवाब

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर हुई चर्चा पर आज लोकसभा (Lok Sabha) में बोलेंगे और साथ विपक्ष के सवालों का भी जवाब देंगे। मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी शाम 4 बजे चर्चा में शामिल होंगे। इसबात की जानकारी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने दी है कि पीएम मोदी सदन में मणिपुर (Manipur) को लेकर अपनी बात रखेंगे। हालांकि विपक्ष पहले से ही इस मांग पर अड़ा हुआ था कि मणिपुर मुद्दे पर पीएम मोदी संसद में जवाब दें।

मणिपुर मुद्दे पर लाया गया अविश्वास प्रस्ताव

जब से संसद का सत्र शुरु हुआ था, तब से ही विपक्ष चाहता कि पीएम नरेन्द्र मोदी संसद में आएं और मणिपुर हिंसा मुद्दे पर सदन को जवाब दें और इस कारण से ही विपक्ष की ओर से अविश्वास प्रस्ताव लाया गया। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जिस दिन से दोबारा संसद सदस्य के रुप में सदन में आए तब से ही वो मणिपुर मुद्दे को लेकर लगातार सरकार के उपर हमलावर हैं। उन्होंने तो सरकार पर आरोप लगाते हुए यहां तक कह डाला कि सरकार ने मणिपुर के दो हिस्से कर दिए हैं।

अमित शाह ने कहा – पीएम मोदी ने पल – पल की खबर ली

वही वुधवार को गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सरकार का बचाव करते हुए राहुल गांधी के आरोपों का खंडन किया और जवाब दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानंमत्री नरेन्द्र मोदी ने मणिपुर के हालात पर पल-पल की जानकारी ली है। इस दौरान अमित शाह ने मणिपुर मुद्दे पर राजनीति ना करने की नसीहत भी विपक्ष को दे डाली। अमित शाह ने कहा कि मणिपुर की घटना तो शर्मनाक है ही, लेकिन उसपर राजनीति करना उससे भी ज्यादा शर्मनाक है।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.