ब्रेकिंग न्यूज
आजमगढ़ में स्कूली छात्रा के मौत से बढ़ा बवाल, जगह – जगह हुए प्रदर्शन, अभिभावकों का फूटा गुस्सा

आजमगढ़: हरबंशपुर के चिल्ड्रन गर्ल्स कॉलेज में 31 जुलाई को संदिग्ध अवस्था में हुई छात्रा की मौत का मामला लगातार बड़ा होता जा रहा है। हालांकि इसमें पुलिसिया कार्यवाई हो चुकि है लेकिन बावजूद इसके ये मामला गर्माता जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में स्कूल के प्रिंसिपल और एक शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन स्कूल बंद करने के ऐलान को लेकर अभिभावकों का गुस्सा उग्र हो गया। इसको लेकर मंगलवार को सूबे के सभी स्कूलों को बंद करने का फैसला किया गया था। हालांकि स्कूलों में बच्चे तो नदारत थे, लेकिन शिक्षक काली पट्टी बांध कर स्कूल आए हुए थे।

इस मामले को लेकर अभिभावको का कहना है कि जब संदिग्ध हालत में मौत हुई थी, पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था, कार्रवाई की गई थी। जब मामला न्यायालय में था तो आखिर पूरे प्रदेश में स्कूलों को बंद करके क्या दबाव बनाया जा रहा है। अभिभावको का आरोप है कि फीस नहीं मिलने पर बच्चों को प्रताड़ित किया जाता है। साथ ही उनका कहना है कि जब आज की भी फीस स्कूल वाले लेंगे तो भला अपने मन से उन्होंने स्कूल को बंद क्यों किया? आपको बता दें कि सूबे के तमाम स्कूल मे 8 अगस्त को स्कूल बंद रखा और 9 अगस्त को अभिभावकों से अपील किया जा रहा है कि वो अपने बच्चों को स्कूल ना भेजे।

वही बात करें चिल्ड्रन स्कूल की तो यहां तमाम स्टाफ ने काली पट्टी बांधकर काम किया और छात्रा की मौत पर शोक जताया। यहां बात करने पर एक टीचर ने बताया कि यहां जो घटना हुई उससे सभी लोग दुखी हैं और छात्रा की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की गई। साथ ही स्कूलस में आपस में विचार-विमर्श भी किया गया कि आगे से छात्र-छात्राओं और टीचर प्रिंसिपल के बीच अच्छे से समन्वय स्थापित रहे।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.