ब्रेकिंग न्यूज
फिल्म “जवान” को प्रमोट नहीं करेंगे शाहरुख खान, प्रोमोशन के लिए अपनाई ये खास स्ट्रेटजी

मुंबई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक बार फिर तैयार हैं अपनी फिल्म “जवान” के साथ सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए। लेकिन ये क्या….इस फिल्म के लिए शाहरुख प्रोमोशन नहीं करेंगे। तो क्या इसके प्रमोशन के लिए भी किंग खान उसी स्ट्रेटजी को अपनाएंगे, जो उन्होंने पठान के लिए अपनाई थी? फिल्म पठान के जरिए शाहरुख खान काफी लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी की थी और ये फिल्म विवादों के बाद भी सुपरहिट साबित हुई और उनके फैंस को अब इंतजार है जवान का और सबसे ये उम्मीद है कि जवान भी पठान की तरह ही सुपरहिट साबित होगी। खुद शाहरुख खान भी इस फिल्म को हिट करवाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।

फिल्म पठान के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान ने मीडिया में कोई इंटरव्यू नहीं दिया था और अब उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म जवान के लिए भी शाहरुख कोई इंटरव्यू नहीं करेंगे और साथ ही वो इसबार भी इस फिल्म का कम ही प्रमोशन करते नजर आ सकते हैं। लेकिन अब सवाल ये उठता है कि जब शाहरुख खुद इस फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आएंगे तो क्या फिल्म हिट साबित हो पाएगी? कुछ ख़बरों की मानें तो इस फिल्म प्रमोशन के लिए शाहरुख खान और उनकी कंपनी ने कुछ इवेंट प्लान किए हैं, लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि इसमें कोई सवाल-जवाब का सेशन नहीं होगा।

किंग खान समय-समय पर ट्वीटर के माध्यम से करेंगे बात

जो जानकारी निकल कर सामने आ रही है, उसके मुताबिक किंग खान ट्वीटर के माध्यम से सीधे अपने फैंस से जुड़ेंगे। वो समय समय पर Ask SRK सेशन ट्विटर पर करेंगे और अपने फैंस के सवालों का जवाब देंगे। हालांकि ये एक सबसे हिट स्ट्रटजी है जिससे वो सीधे देश की जनता और अपने फैंस के जुड़ सकते हैं और ये किंग खान को पसंद भी है। आपको बता दें कि जवान फिल्म का पहला गाना “जिंदा बंदा” रिलीज हो चुका है और ये गाना इन्टनेट पर तहलका मचा रहा है। हर कोई रिल्स में इस गाने का इस्तेमाल कर रहा है। जल्द ही दूसरा गाना भी सबसे सामने आने वाला है जिसमें किंग खान, नयमतारा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.